Skip to content
Home » बिग बॉस विनर Elvish Yadav को होगी अरेस्ट?

बिग बॉस विनर Elvish Yadav को होगी अरेस्ट?

Elvish Yadav

यूट्यूबर और बिग बॉस विनर Elvish Yadav को सांपों की तस्करी के लिए एफआईआर दर्ज कराई गई। लोगो की जांच कराने पर, स्नैक वेनम और सांपों की तस्करी में लिया गया एल्विस यादव का नाम। रेव पार्टी के लिए सप्लाई करते थे स्नैक वेनम। आइए जानते असलियत मे हुआ क्या?

Who is Elvish Yadav? कौन हैं एल्विश यादव?

आगे बढ़ने से पहले एल्विश यादव है कौन/Who is Elvish Yadav? ये जान लेते है!

एल्विश यादव एक लोकप्रिय भारतीय यूट्यूबर और कंटेंट क्रिएटर हैं जो अपनी अनूठी शैली की कॉमेडी और प्रासंगिक कंटेंट के लिए जाने जाते हैं। एक करिश्माई व्यक्तित्व और रोजमर्रा के मुद्दों और स्थितियों को हास्यपूर्ण तरीके से संबोधित करने की आदत के साथ, एल्विश ने सोशल मीडिया पर एक महत्वपूर्ण अनुयायी बना लिया है।

उनका यूट्यूब चैनल मनोरंजक वीडियो से भरा हुआ है, जो कॉलेज जीवन, रिश्तों और भारतीय समाज की विचित्रताओं जैसे विषयों को छूता है, जो विविध दर्शकों को पसंद आता है।

Elvish Yadav Youtube

एल्विश यादव के यूट्यूब चैनल पर लगभग 15 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। यही नहीं उनकी हर एक विडिओ पर लाखों मे लोगोकि उपस्थिति होती है! उनके चहितों का प्यार उनको इस मुकाम पर ले आया है!

सांपों से किया खिलवाड़

एल। विश यादव ने नोएडा सेक्टर 51 बैंक्वेट हॉल में पार्टी का इंतजाम किया था। नोएडा की। पुलिस ने आप में। 5 कोबरा, 1 अजगर,2 जहरीले सांप। 20 ml स्नेक वेनम पार्टी की जगह से जब्त कराएँगए। मेनका गाँधी, भाजपा की सांसद की प्रतिक्रिया आई सामने। रेव पार्टी में बेचते थे स्नैक वेनम

एल्विश यादव ने अपनी चुप्पी तोड़ी

Elvish Yadav

एम् विश यादव ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पे वीडियो पोस्ट किया विडिओ के शुरुआत में बोला उन्होंने मेरी गिरफ्तारी के बारे में जो भी फैल रहा है वह सब झूठ है।मेरा इस मामले में 1% भी कोई हाथ नहीं है। नोएडा के पुलिस से मैं इस मामले में पूरा सहकार्य करूँगा। सांपों की तस्करी के बारे में बोले कि अगर 1% भी मेरा हाथ होगा तो मैं पूरी जिम्मेदारी लूँगा।

एल्विस यादव को गिरफ्तार करने के लिए तीन टीम गठित किए हैं

एल्विस यादव पर आरोप है कि सांपों की तस्करी और सांपों का जहर और विदेशी लड़कियों का इंतजाम उन्होंने रेव पार्टी के लिए किया है। उत्तर प्रदेश नोएडा के पुलिस का कहना है कि रेव पार्टी अरेंज करके उसमें विदेशी लड़कियां आने वाली थी और उसमें सांपों की तस्करी करके और स्नेक वेनम बेचने वाली थी। उससे पहले ही मिली खबर। मेनका गाँधी ने एल्विस यादव को अरेस्ट करने की मांग की है।मेनका गाँधी ने कहा कि एल्विस यादव और इन जैसे लोग रेव पार्टी ऑर्गनाइज करके स्नेक वेनम बेचते हैं। कस्टमर किया था फ़ोन। इसमें पकड़े गए इंग्लिश यादव। एल बी सी यादव की जांच के लिए तीन राज्यों में फैलाई गई है टीम।

Elvish Yadav हुए फरार?

सांपों की तस्करी और सांपों के जहर के इस्तेमाल के मामले दर्ज, की गई एफआईआर के मामले में पांच लोग गिरफ्तार है, लेकिन एल्विश यादव फरार है। उनका लास्ट लोकेशन मुंबई अंधेरी वेस्ट में होटल इम्प्रेसा । में दिखाई गए हैं। एल्विस यादव राजस्थान में कार से भागते हुए दिखाई गए।

एल्विस यादव को पकड़ा कोटा राजस्थान पुलिस ने…

Elvish Yadav

राजस्थान के कोटा पुलिस ने सारी तरफ लगा दिया नाकाबंदी। उसे मिटाए। शनिवार को। कोटा के जिले में। लगाई गई नाकाबंदी। एल्विस यादव के नाम पर लिखी गई रेव पार्टी और सांपों की तस्करी के बारे में लिखा गया था। शुक्रवार को नोएडा में एफआईआर। कोटा राजस्थान के पुलिस ने। यू ट्यूब पर एल्विश यादव की कार। पकड़कर उन्हें हिरासत में लिया। राजस्थान की कोटा पुलिस ने एल्विश यादव को हिरासत में लिया और फिर बाद में 20 मिनट बाद छोड़ दिया। 20 मिनट तक चली पूछ्ताछ।

संपेरे है दिल्ली के रहने वाले

पांच संपेरों को किया पुलिस ने गिरफ्तार। उन पांचों के नाम आए सामने । नारायण, रविनाथ जयकरण टीटूनाथ और राहुल। वन विभाग की टीम ने किया पांच कोबरा, एक अजगर और दो दो मुंहे सांपों को अपने कब्जे में। और उसी के 20 एमएल जौहर को भी वन विभाग ने अपने कब्जे में लिया।

ड्रग्स का धंधा किया जा रहा है सांपों के जहर से!

सांपों के जहर की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करोड़ों में. सपेरे सांपों के दांत तोड़ कर जहर निकालकर वहीं जहर तस्करों को देते हैं। वही तस्कर सांपों का जहर तस्करी के लिए नशे में उपयोग करते हैं और करोड़ो में कमाते हैं। तस्कर लोग आदिवासी इलाकों से सांपों का जहर कम कीमत में लेते हैं और ज्यादा कीमत में अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में उनको बिकते हैं।बहुत ज्यादा दुर्लभ सांपों की कीमत दो से2 से 5 करोड़ तक है। 200 सांपों का जहर निकालकर वह 1 लीटर जहर बन जाता है। सांपों का जहर, परफ्यूम के बॉटल जैसे दिखाई देने वाले बोतल में रखा जाता है। जियें। महेश यादव को हिरासत में ले लिया गया है। कोटा पुलिस ने हिरासत में लिया है। रमेश यादव जी ने पार्टी में सांपों के जहर और सप्लाई करने का आरोप लगने के बाद पुलिस तलाश कर रही थी और। पुलिस ने।

एलविष यादव इंस्टाग्राम/ Elvish Yadav Instagram

Elvish Yadav Instagram

Elvish Yadav Instagram- Elvish Raosahab (@elvish_yadav) • Instagram photos and videos

एल्विश यादव की इंस्टाग्राम पर लगभग 15.6 मिलियन फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम के माध्यम से ही एलविष अपने चहितोन से संपर्क करते है। उनके लाइफ की बड़ी बड़ी अनाउन्स्मेन्ट वो इंस्टा और यूट्यूब पर करते है!

अन्य पढे-

Deepika Padukone-Ranveer Singh के शादी की UNSEEN तस्वीरें आईं सामने KWK 8 पर।

Johnny Depp Vs Amber Heard Net Worth!

Top 7 Alia Bhatt Hit Movies in Hindi!आलिया भट्ट की शानदार एक्टिंग